उत्तर प्रदेश: बेटियों के यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर महिला की पीट-पीटकर हत्या

मामला मुज़फ़्फ़रनगर ज़िले का है. पुलिस ने बताया कि 55 वर्षीय महिला ने अपनी बेटियों के यौन उत्पीड़न का विरोध किया था, जिसके बाद चार लोगों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा. चारों आरोपियों के ख़िलाफ मामला दर्ज कर लिया है और वे फरार हैं. The post उत्तर प्रदेश: बेटियों के यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर महिला की पीट-पीटकर हत्या appeared first on The Wire - Hindi.

मामला मुज़फ़्फ़रनगर ज़िले का है. पुलिस ने बताया कि 55 वर्षीय महिला ने अपनी बेटियों के यौन उत्पीड़न का विरोध किया था, जिसके बाद चार लोगों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा. चारों आरोपियों के ख़िलाफ मामला दर्ज कर लिया है और वे फरार हैं.

(फोटो साभार: India Rail Info)

(फोटो साभार: India Rail Info)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में अपनी बेटियों के साथ की जा रही यौन उत्पीड़न की कोशिश का विरोध करने पर 55 वर्षीय महिला की चार व्यक्तियों ने कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

मंसूरपुर थाने के प्रभारी पीके सिंह ने बताया की घटना नारा गांव का है. एक महिला अपनी बेटियों के यौन उत्पीड़न का विरोध किया था. बाद में चार लोगों ने उसे बुरी तरह से पीटा था.

उन्होंने बताया कि इस मामले में चारों आरोपियों – आकाश, गोपी, बिनेन्द्र और राजेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि अभी चारों आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

परिवार की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक, आरोप है कि चार व्यक्ति युवतियों का उत्पीड़न कर रहे थे जिसका उनकी मां ने काफी विरोध किया था.

सोमवार की शाम को चार आरोपी उनके घर में घुसे और 55 वर्षीय महिला पर हमला कर दिया. चारों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा.

उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इस बीच, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए सभी चार आरोपियों के घरों पर छापा मारा, लेकिन वे वहां नहीं मिले.

The post उत्तर प्रदेश: बेटियों के यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर महिला की पीट-पीटकर हत्या appeared first on The Wire - Hindi.