फीस वृद्धि के ख़िलाफ़ आईआईटी बॉम्बे के छात्रों की भूख हड़ताल जारी

छात्रों के मुताबिक, आईआईटी बॉम्बे प्रशासन द्वारा मौजूदा पोस्ट ग्रेजुएट और पीएचडी छात्रों के लिए जहां 7,450 रुपये की बढ़ोतरी की गई है, वहीं नए दाख़िले के तहत पोस्ट ग्रेजुएट के लिए 32,450 रुपये और स्नातक के लिए 9,950 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. The post फीस वृद्धि के ख़िलाफ़ आईआईटी बॉम्बे के छात्रों की भूख हड़ताल जारी appeared first on The Wire - Hindi.

छात्रों के मुताबिक, आईआईटी बॉम्बे प्रशासन द्वारा मौजूदा पोस्ट ग्रेजुएट और पीएचडी छात्रों के लिए जहां 7,450 रुपये की बढ़ोतरी की गई है, वहीं नए दाख़िले के तहत पोस्ट ग्रेजुएट के लिए 32,450 रुपये और स्नातक के लिए 9,950 रुपये की बढ़ोतरी की गई है.

फीस वृद्धि के खिलाफ आईआईटी बॉम्बे के छात्रों ने बीते छह अगस्त को भूख हड़ताल शुरू की थी. (फोटो साभारः ट्विटर/@iitbfeehike)

पुणे: आईआईटी (भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान) बॉम्बे में फीस वृद्धि को लेकर छात्रों की भूख हड़ताल बीते छह अगस्त से लगातार जारी है. प्रदर्शन का आयोजन कर रहे छात्रों के समूह ने कहा है कि वह जल्द हार नहीं मानेंगे.

फीस वृद्धि को लेकर हो रही हड़ताल को लेकर बने एक ट्विटर एकाउंट (@iitbfeehike) से बृहस्पतिवार को कहा गया, ‘आईआईटी बॉम्बे प्रशासन अपनी उदासीनता जारी रखे हुए है और हम फीस वृद्धि के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखे हुए हैं. भूख हड़ताल छठे दिन भी जारी है.’

The post फीस वृद्धि के ख़िलाफ़ आईआईटी बॉम्बे के छात्रों की भूख हड़ताल जारी appeared first on The Wire - Hindi.